दिल्ली 

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' हाल ही में रिलीज हुई थी । फिल्म में आयुष्मान के साथ सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं । बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है । इसी के साथ फिल्म को लेकर एक बेहद अच्छी खबर सामने आ रही है । भारत के साथ पाकिस्तान में भी 'बधाई हो' हिट हो गई है । पाकिस्तान में इस फिल्म ने 289 हजार डॉलर की कमाई कर ली है । ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये जानकारी साझा करते हुए बताया है कि फिल्म ने पाकिस्तान में अब तक 2 करोड़ की कमाई कर ली है ।

Image result for badhaai ho movie poster

इसके अलावा ये फिल्म कनाडा, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में भी अच्छी कमाई कर रही है । बता दें कि भारत में आयुष्मान और सान्या की इस फिल्म ने महज 17 दिनों में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली है । ये जंगली पिक्चर्स की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म है ।  इससे पहले आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘राजी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी । इसके अलावा 'बधाई हो' साल 2018 में 100 करोड़ की कमाई करने वाली 10वीं फिल्म बन गई है। फिल्म में अधेड़ उम्र में प्रेग्नेंट होने वाली महिला का किरदार निभा रहीं नीना गुप्ता ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है।

Image result for badhaai ho movie poster

'बधाई हो' एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी है, जो एक बेहद सामाजिक मुद्दे को दिखाती है। 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित है, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है और फिर शुरू होती है फिल्म की कहानी।

07-Nov-2018

Related Posts

Leave a Comment