एजेंसी 

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे 'संस्कारी' एक्टर कहे जाने वाले आलोक नाथ ने अपने ऊपर रेप और यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं विंता नंदा पर मानहानि का मुकदमा किया है। निर्माात-लेखक विंता नंदा ने एक्टर पर आरोप लगाया था कि 20 साल पहले आलोक नाथ ने उनका रेप और यौन शोषण किया था। इसके बाद एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने भी आलोक नाथ पर शराब पीकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। 

अभिनेता आलोक नाथ ने विंता नंदा पर मानहानि का मुकदमा ठोका है। लेखक-निर्माता विंता नंदा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर चल रहे #MeToo कैंपेन के तहत अपनी कहानी फेसबुक पर शेयर की थी। अपने फेसबुक पोस्ट में यौन शोषण का खुलासा करते हुए विंता नंदा ने बताया था कि इंडस्ट्री में 'संस्कारी' नाम से मशहूर आलोक नाथ ने उनका रेप और यौन शोषण किया था। उनके आरोपों के बाद और महिलाओं को भी आलोक नाथ के खिलाफ बोली दो अन्य महिलाओं ने अभिनेता पर संगीन आरोप लगाए। 

'हम साथ-साथ है' की एक क्रू मेंबर और एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। संध्या मृदुल ने खुलासा किया था कि आलोक नाथ ने शराब के नशे में उनसे बद्तमीजी की थी। एक्टर के साथ कई सीरियलों और फिल्मों में काम कर चुकीं हिमानी शिवपुरी ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि शराब पीने के बाद आलोक नाथ एकदम बदल जाते थे और उनके इस व्यक्तित्व के बारे में इंडस्ट्री में सभी को मालूम था।

13-Oct-2018

Related Posts

Leave a Comment