एजेंसी 

नई दिल्ली : यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का पैर दबवाते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग मंत्री जी के पैर दबाते भी नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वीडियो में पैर दबाते नजर आ रहे लोग पार्टी के कार्यकर्ता हैं।

नंद गोपाल नंदी इलाहाबाद की सीट शहर दक्षिणी से चुनाव जीते थे। वह पहले बसपा में थे। मायावती ने उन्हें मंत्री बनाया था। वहीं यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो गए।  बताया जा रहा है कि यह वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का है। दरअसल मंत्री नंद गोपाल की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी इलाहाबाद से महापौर की प्रत्याशी हैं। वह भाजपा के टिकट पर ही महापौर का चुनाव लड़ रही हैं। 

Video-  योगी के मंत्री नंदी का वीडियो वायरल, कार्यकर्ताओं से करा रहे मसाज

आरोप लगाया जा रहा है कि मंत्री नंद गोपाल चुनाव प्रचार के लिए इलाहाबाद गए हुए थे। उसी दौरान उन्होंने दो कार्यकर्ताओं से पैर दबवाए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री के पास उत्तरी से भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी भी दिखाई दे रहे हैं।  

कहा जा रहा है कि मंत्री जी यूपी निकाय चुनाव में लगे हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वे आंखें बंद किए नजर आ रहे हैं। मानो वे सो रहे हो।  दावा किया जा रहा है कि नंदी का पैर दबाया जा रहा है और वे सो रहे हैं।  

15-Nov-2017

Leave a Comment