मुंबई : 

अभिषेक बच्चन की फिल्म  ‘मनमर्जियां’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई जिसके बाद ट्विटर पर कुछ लोग फिर से अभिषेक को ट्रोल करने लगे फिल्म में अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा गया। दर्शकों को भी फिल्म एंटरटेंनमेंट के हिसाब से पसंद आई। वहीं फिल्म के पब्लिक रिव्यू भी अच्छे रहे। लेकिन कमाई के मामले में फिल्म फिसड्डी साबित हुई। ऐसे में मनमर्जियां की बॉक्स ऑफिस कमाई पर तंज कसते हुए एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को भी निशाने पर ले लिया। यूजर ने अपने पोस्ट में अभिषेक को नेपोटिजम का हिस्सा भी बताया। जब अभिषेक ने इस ट्वीट को देखा तो उन्होंने इस ट्विटर यूजर को जवाब देने का फैसला किया।

ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘मनमर्जियां बॉक्स ऑफिस पर बेहोश हो गई। एक बार फिर से ये साबित होता है कि अभिषेक फ्लॉप देने में लेजेंड हैं। सबके पास ये काबिलियत नहीं होती। अब नेपोटिजम का समय गया। स्टार किड्स को अब वड़ा पाव बेचना शुरू कर देना चाहिए। लोल।’ इस ट्वीट को जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘आपको सम्मान के साथ लिखता हूं सर, आप एक डॉक्टर हैं आपको खुद सारे फैक्ट और फिगर्स को देखकर और समझ कर बात करनी चाहिए। आशा है आप अपने पेशेंट्स के साथ ठीक से पेश आते होंगे। ट्वीट करने से पहले फिल्म की इकॉनोमिक्स के बारे में जानें, यह आपको अंबेरेस करेंगे।’

बता दें, फिल्म ‘मनमर्जियां’ के जरिए अभिषेक बच्चन अनुराग के साथ 13 साल बाद काम करते नजर आए। फिल्म में अभिषेक पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। अभिषेक फिल्म में रॉबी भाटिया के किरदार में हैं। अभिषेक के अपोजिट फिल्म में तापसी पन्नू हैं। अनुराग की फिल्म में अभिषेक और तापसी के अलावा विक्की कौशल भी हैं।

26-Sep-2018

Related Posts

Leave a Comment