हैदराबाद : बीजेपी प्रवक्ता श्रीधर रेड्डी ने एआईएमआईएम की ओर ईशारा करते हुए कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति सांप को दूध पिलाकर पाल रही है। टीआरएस का रवैया देखकर लगता है कि तेलंगाना में एक बार फिर रजाकार का दौर आएगा। बीजेपी प्रवक्ता श्रीधर रेड्डी ने शनिवार को मीडिया से यह बात कही।

श्रीधर रेड्डी ने अकबरुद्दीन के कल दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह बिना सोच के बोल रहे हैं। श्रीधर ने कहा कि पुराने शहर में केवल सात सीटों तक सीमित रह चुकी एआईएमआईएम का विधायक मुख्यमंत्री कैसे बन सकता है।

 

आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ने कहा था कि कर्नाटक में कम सीट जीतने वाले कुमार स्वामी मुख्यमंत्री बन सकते हैं तो तेलंगाना में एआईएमआईएम के नेता मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकते हैं..?

श्रीधर रेड्डी ने आगे कहा कि आने वाले चुनाव में यदि कोई टीआरएस को वोट दें तो एआईएमआईएम को दिये जैसा हो जाएगा। उन्होंने सवाल किया कि धर्मनिरपेक्ष कहने वाली टीआरएस अब एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन के बयान पर स्पष्टीकरण दें। बीजेपी प्रवक्ता ने तेलंगाना के लोगों को आगाह किया कि छद्म धर्मनिरपेक्ष टीआरएस से सावधान रहें।

NTR ट्रस्ट भवन बनाम गांधी भवन

श्रीधर रेड्डी ने टीडीपी अध्यक्ष नारा चंद्रबाबू नायुडू को एनटीआर ट्रस्ट भवन का नाम बदलकर गांधी भवन करने का सुझाव दिया। बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि चंद्रबाबू नायुडू अपने स्वार्थ की राजनीति के लिए तेलंगाना के सूखे हुए जख्मों को ताजा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीडीपी और कांग्रेसी मिलकर दोनों राज्य में एक बार फिर दरार पैदा करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि टीडीपी का न कोई सिद्धांत है न ही लक्ष्य है।
श्रीधर ने आगे कहा कि यदि टीडीपी और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ती हैं तो दिवंगत एनटीआर की आत्मा दुखी होगी। उन्होंने पूछा कि क्या वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव में टीडीपी अकेली चुनाव लड़ सकती है?

09-Sep-2018

Related Posts

Leave a Comment