मीडिया रिपोर्ट 

मुजफ्फरपुर : जन अधिकार पार्टी के नेता और सांसद पप्पू यादव पर आज बंद समर्थकों ने हमला कर दिया . पप्पू यादव पर हमले की घटना मुजफ्फरपुर के निकट खबरा में हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके काफिले पर रोड़ेबाजी की गयी. हमले के बाद पप्पू यादव ने रोते हुए कहा कि उनकी जाति पूछकर उनपर हमला किया गया. उन्होंने कहा कि मैंने कभी जाति आधारित राजनीति नहीं की लेकिन आज मेरे साथ यह हादसा हुआ.

मुख्य सड़क जाम होने के कारण पप्पू यादव सकरी से खबरा गांव होते हुए खबरा मंदिर के पास एन एच-28 पर मधुबनी जाने के लिए निकले थे. लेकिन खबरा मंदिर के पास स्थानिय लोग एनएच-28 के9 जाम कर रखा था. पप्पू यादव आगे जाना चाह रहे थे तो लोगों ने विरोध कर दिया. इसके बाद पप्पू और उनके समर्थक भी अड़ गए  तो आक्रोशित लोग उनसे उलझ गए. दोनों ओर से तनातनी हो गयी. आक्रोशित बंद समर्थकों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. उनके कई कार्यकर्ताओं को चोट भी लगी. कई कार्यकर्ताओं की मोबाइल भी टूट गयी. बाद में सुरक्षा कर्मियों ने स्थिति संभाली. पप्पू भी स्थानीय बंद समर्थकों से क्षमा मांगते हुए वापस लौट गये.

Image result for pappu yadav

पप्पू यादव ने ट्‌वीट कर बताया- राज्य और केंद्र की सरकारें देश को जातीय-सांप्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहती हैं. जब Y सिक्युरिटी सुरक्षा प्राप्त सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी? गौरतलब है कि पप्पू यादव नारी बचाओ पदयात्रा के लिए मधुबनी जा रहे थे उसी दौरान उनपर बंद समर्थकों ने हमला किया. पप्पू यादव ने ट्‌वीट कर बताया कि गुंडों ने हमला किया,कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा .

 

06-Sep-2018

Leave a Comment