मुंबई : बालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने उन मीडिया रिपोर्ट की निंदा की है, जिसमें यह दावा किया गया है कि अभिनेत्री दिशा पटानी ने ऋतिक रोशन की वजह से एक फिल्म छोड़ दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी रिपोर्ट थीं कि दिशा पटानी एक फिल्म से इसलिए हट गयीं क्योंकि उसमें ऋतिक थे जिन्होंने कथित तौर पर उनके साथ फ्लर्ट किया था। इस दावे को अभिनेत्री ने भी खारिज किया है। ऐसी खबरों को उन्होंने ‘बचकाना और गैर-जिम्मेदाराना कोरी बकवास’ बताया है।

विभिन्न मीडिया पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित लेखों की तस्वीर साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अगर अपने प्रचार के लिये आप कोई मदद चाहते हैं तो अगली बार मुझसे सीधे संपर्क करें। एक अन्य ट्वीट में ऋतिक ने एक पत्रकार को सलाह दी कि वह जिम जाये और अपने दिमाग से ‘कचरा साफ करने के लिये कसरत करे’।

Image result for hrithik roshan share dainik bhaskar and patrika screenshot

पत्रिका की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, “मेरे प्यारे मित्र ‘पत्रिका जी’, कसरत करते हो? थोड़ा gym जाओ। mind से सारा कचरा निकल जाएगा! ख़ासकर बीस donkey किक्स, बीस monkey रोल & 2 dog jumps आप के लिए सही रहेगा। ज़रूर कीजिएगा। गुड luck, गुड day, And लव you टू:)”

ऋतिक ने दैनिक भास्कर की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘भास्कर भाई साहब? कहाँ हो? हाल चाल सब? सब ठीक? देखिए, आपकी दुकान की प्रगति के लिए मेरी तरफ़ से यह ट्वीट। आने वाले समय में सीधे बोल देना की हेल्प चाहिए।” वहीं, अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी अपनी तरफ से एक बयान जारी कर इन रिपोर्टों को खारिज किया है। दिशा ने कहा, ‘ऋतिक सर और मेरे बारे में कुछ बचकाना और गैर जिम्मेदाराना बकवास बातें की जा रही हैं। मैं कहना चाहूंगी कि यह बिल्कुल झूठ है और उनके साथ जो मेरी थोड़ी बहुत बातचीत हुई है, उसके आधार पर मुझे लगता है कि वह सबसे सम्मानित और खुशमिजाज लोगों में से एक हैं।’

 

 

29-Aug-2018

Leave a Comment