भाषा की खबर 

जूनागढ़ : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी का एक वर्ष पूरा होने पर बीजेपी की ओर से मनाए जा रहे कालाधन विरोधी दिवस के मौके पर बुधवार को जूनागढ़ में एक हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। इस दौरान शाह ने कहा कि वह भ्रष्टाचार और कालेधन से मुक्त एक नए भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता का समर्थन करते हैं। उन्होंने अपने दिन की शुरुआत सोमनाथ मंदिर में दर्शन करके की।

बीजेपी अध्यक्ष पिछले शनिवार से गुजरात में हैं और अगले महीने होनेवाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न जिलों के पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। शाह ने ट्वीट किया कि कालाधन विरोधी दिवस के दिन भ्रष्टाचार और कालेधन से मुक्त एक नए भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता का समर्थन करनेवाले देशव्यापी हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुआ। 

signature campaign in favour of demonetisation

बीजेपी के शहर इकाई अध्यक्ष शशिकांत भिमानी ने कहा, 'शाह ने शहर के मोतीबाग चौक क्षेत्र में रखे एक बड़े बोर्ड पर हस्ताक्षर करके 8 नवंबर को कालाधन विरोधी दिवस के तौर पर मनाने के लिए एक हस्ताक्षर अभियान शुरू किया।' 

शाह के साथ केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया और अन्य मौजूद थे। शाह ने जूनागढ़ के पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें इस बारे में बताया कि दिसंबर में होनेवाले चुनाव के लिए उन्हें चुनाव प्रचार कैसे करना है। भिमानी ने कहा कि नोटबंदी का समर्थन करने के लिए हस्ताक्षर के लिए लोग बड़ी संख्या में लोग आए।  प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता हर्षद पटेल ने कहा कि नोटबंदी के समर्थन में पूरे राज्य में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है। 

09-Nov-2017

Related Posts

Leave a Comment