मुंबई : पॉपुलर बॉलीवुड डांसर अभिजीत शिंदे ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। अभिजीत का मृत शरीर उनके मुंबई वाले घर में मिला। शिंदे का शव पंखे से लटका मिला था। इसी के साथ ही पुलिस को छान-बीन में एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में लिखा गया था कि वह अपना बैंक अकाउंट अपनी बेटी के नाम ट्रांस्फर करना चाहते हैं। अभिजीत डिप्रेशन में थे। जब से उनकी पत्नी उन्हें छोड़ कर चली गई थीं, तभी से उनकी हालत ऐसी थी।

एक पुलिस ऑफिस के मुताबिक, शिंदे की पत्नी पिछले तीन महीनों से अपनी मां के घर पर रह रही थी। इस दौरान वह अपनी 2 साल की बेटी को शिंदे से मिलने नहीं दिया करती थी। ऐसे में शिंदे काफी परेशान रहने लगे थे। कुछ दिनों से वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। अभिजीत शिंदे के आस पड़ोस में रहने वाले लोगों ने शिंदे के घर का दरवाजा खुला देखा, ऐसे में जब वह घर के अंदर चेक करने गए तो वहां शिंदे पंखे से लटके मिले। भंडूप पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर रमेश खाडे कहते हैं- हमने इस केस में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कराई है और पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को बॉडी सौंप दी है। इससे पहले शिंदे की बॉडी को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। फिलहाल मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

बता दें, 32 साल के डांसर अभिजीत शिंदे की पत्नी 3 महीने से उनसे अलग रह रही थीं। अभिजीत की पत्नी अपनी मां के साथ रह रही थी। बता दें, बॉलीवुड के मशहूर डांसर अभिजीत अब तक कई जानी मानी हस्तियों के साथ काम कर चुके थे। डांसर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और अजय देवगन के साथ भी काम कर चुके थे।

 

24-Aug-2018

Related Posts

Leave a Comment