बेंगलुरू। क्या आपने कभी सुना है कि एक महिला के लिए दो शख्स आपस में भिड़ जाएं, दूसरी ओर महिला उन दोनों पुरुषों में से किसी के साथ न जाकर तीसरे शख्स के साथ भाग जाए? आपको ये सुनकर थोड़ा अजीब जरूर लगा होगा लेकिन ऐसा ही हाईवोल्टेज ड्रामा शनिवार को सामने आया, जहां एक महिला के सामने दो शख्स आपस भिड़ गए। उनके बीच जमकर मारपीट हो रही थी, इसी दौरान पता चला कि जिस महिला के लिए ये दोनों शख्स एक-दूसरे जूझ रहे थे, वो किसी और के साथ ही भाग गई। पूरा हंगामा यहीं नहीं थमा, इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और बीच हाइवे पर हंगामा करने की वजह से दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। 

पूरा मामला शनिवार सुबह करीब 11 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर बेंगलुरू-नीलमंगला के बीच देखने को मिला। पुलिस ने बताया कि जिस महिला की वजह से बीच हाइवे पर हंगामा हुआ उसकी पहचान शशिकला के तौर पर हुई है, जो एक ट्रैक्टर ड्राइवर चिकाबिदारुकल्लू मूर्ती के साथ रहती थी। पुलिस ने कहा कि शशिकला की शादी साल 2000 में रंगास्वामी नाम के शख्स से हुई थी। हालांकि 2010 में उनकी शादी टूट गई।  

पुलिस ने बताया कि इसके बाद शशिकला रमेश कुमार नाम के शख्स के साथ रहने लगी। रमेश एक कपड़े की फैक्ट्री में सुपरवाइजर था। हालांकि महज 6 महीने बाद 2015 में शशिकला इससे भी अलग हो गई। 2017 से शशिकला चिकाबिदारूकल्लू मूर्ती के साथ रह रही थी। मूर्ती एक शादीशुदा शख्स था और उसके दो बच्चे भी थे। इसी दौरान सिद्दाराजू नाम के एक कैब ड्राइवर ने शशिकला को शादी का प्रस्ताव दिया। सिद्दाराजू गैर-शादीशुदा था, हालांकि शशिकला ने मामले को टाल दिया। शनिवार को जिस समय हंगामा हुआ उस समय शशिकला और सिद्दाराजू एक बस स्टैंड पर खड़े थे। इसी दौरान मूर्ति वहां पहुंच गया और सिद्दाराजू पर हमला कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि हाइवे पर ही दोनों शख्स आपस में भिड़ गए। इस दौरान उनके बीच मारपीट भी हुई। आखिरकार पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर बीचबचाव किया और उन्हें थाने ले आई। जब पुलिस ने शशिकला से उन दोनों युवकों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि दोनों ही उसके दोस्त हैं और एक-दूसरे जलते हैं। जब पुलिस ने पूछा कि तुम इनमें से किसी से शादी करना चाहती हो तो उसने मना कर दिया। इसी बीच एक तीसरा शख्स पुलिस स्टेशन पहुंचा, जिसे शशिकला ने अपना दोस्त बताया और फिर शशिकला उनके साथ चली गई। 

साभार : hindi.oneindia.com

06-Aug-2018

Related Posts

Leave a Comment