एक युवती के साथ छेड़खानी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश के झांसी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आधा दर्जन युवक एक लड़की से छेड़छाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। लड़की अपनी इज्जत बचाने के लिए उनसे रहम की भीख मांगती रही, लेकिन लड़कों को उस पर रहम नहीं आया और उसे खींचकर झाड़ियों के पीछे ले गए।

वायरल हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे दबंग युवक लड़की को पकड़े हुए है और उसके साथ किस प्रकार की अभद्रता कर रहे है। इसके बाद बुरी नीयत से दो लड़के उस लड़की को जंगल की ओर जबरन खींचकर ले जाने लगे। युवती अपनी इज्जत बचाने के लिए चीख रही है, चिल्ला रही है, लेकिन दबंगों को रहम नहीं आया। वहीं, दबंगों की इस करतूत का वीडियो भी उनका ही कोई दोस्त बना रहा था जिसे बाद में उसने वायरल कर दिया।वीडियो में दिख रहा है कि, सभी आरोपी बार-बार युवती से बदसलूकी करने की कोशिश कर रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक, यह घटना झांसी के चिरगांव की बताई जा रहीं है युवती और साथी भी चिरगांव के ही रहने वाले बताये जा रहे हैं। ख़बर लिखे जाने तक इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन इस वायरल वीडियो ने सूबे में महिला सुरक्षा के दावों को पोल खोल कर रखी दी है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले की आदर्श मंडी पुलिस थाना क्षेत्र से 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ 15 दिन तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शलोक कुमार ने बताया कि 29 मई को राजू ने नाबालिग का उस समय अपहरण किया जब वह शौच के लिए गई थी। अपहरण कर उसे पंजाब ले जाया गया और कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया गया। उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिवार की शिकायत पर राजू, उसके भाई विजय, मां प्रेमी देवी और एक अन्य व्यक्ति अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि आरोपी की तलाश जारी है।

साभार  : JANTAKAREPORTER.COM

24-Jul-2018

Leave a Comment