यूपी के बागपत में युवती को अगवाकर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। तीन दिन पूर्व बड़ौत-कोताना रोड पर बेहोश हालत में मिली युवती को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जिसके बाद शनिवार की सुबह होश आने पर अस्पताल से निकलते ही युवती को अगवा कर लिया गया और तीन युवकों ने गैंगरेप कर हाईवे पर फेंक दिया। मामले से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई वहीं पीड़िता के भाई की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।
घटना बागपत के बड़ौत थाना क्षेत्र की है, जहां युवती को अगुवा कर तीन लोगों ने गैंगरेप कर गुफा बाबा मंदिर के पास फैंक दिया था। उसने परिजनों को सूचना दी थी, तब जाकर शनिवार की रात्रि उसने कोतवाली में तहरीर दी थी, उसे पुन: जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता के भाई की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है।
20 जुलाई को एक युवती कोताना रोड स्थित मोबाइल की दुकान के पास बेहोश हालत में पडी मिली थी, सूचना पर 108 एंबुलेस ने उसे सीएचसी पर भर्ती कराया था, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह युवती को जिला अस्पताल से छुटटी मिल जाने के बाद एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ उसे अगुवा कर लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। गैंगरेप के बाद युवती को हाईवे पर स्थित गुफा मंदिर के पास डालकर आरोपी युवके फरार हो गए।
बेहोश हालत में पड़ी युवती को लोगों ने दोबारा जिला अस्पताल भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पीड़िता के भाई ने शनिवार की रात कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी थी। पुलिस के मुताबिक युवती शामली जनपद के थानाभवन के एक गांव की रहने वाली है, और वह बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के साथ आयी थी, और 20 जुलाई से लापता थी।
उसके भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ रेप के मामले में रिपेर्ट दर्ज कर ली है और उसका डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। इस संबंध में कोतवाल बीएस सिरोही  के अनुसार यह मामला संदिग्ध है। यह मोबाइल की दुकान पर फोन लेने गयी थी और बेहोश हो गयी थी। फिर भी इसमें जांच की जा रही है।

 

23-Jul-2018

Related Posts

Leave a Comment