उत्तरप्रदेश : एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराध पर अंकुश के दावे कर रही है, वहीं फिरोजाबाद में स्थानीय राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता की सरेआम हत्या कर दी गई है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि घर के बाहर आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारकर फरार हो गए.
घटना मंगलवार देर रात की है. फिरोजाबाद में आरएसएस (RSS) के जिला पर्यावरण प्रमुख संदीप जैसे ही अपने घर से बाहर निकले, बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग खोल दी. हमला करते ही बदमाश मौके से फरार हो गए.
वहीं, गोली लगते ही संदीप जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद आसपास के लोग जमा हो गए और तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. बड़ी संख्या में आरएसएस कार्यकर्ता वहां जमा हो गए. स्थानीय बीजेपी विधायक मनीष असीजा भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे आरएसएस कार्यकर्ताओं को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया.
विधायक मनीष ने कहा कि हमारे एक RSS के कार्यकर्ता संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. संदीप पर्यावरण जिला प्रमुख के पद पर कार्य कर रहे थे और वह बहुत ही सज्जन और मिलनसार थे. मनीष ने बताया कि पिछले 10 वर्षों से संदीप RSS से जुड़े हुए थे.
आगरा जोन के आईजी राजा श्रीवास्तव ने बताया कि दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने भरोसा दिलाया की जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है. लेकिन गुस्साए लोगों का कहना है कि जब तक हत्यारे नहीं पकड़े जाते तब तक पोस्टमॉर्टम नहीं होने देंगे.
मीडिया इन पुट सिआसत से साभार 

04-Jul-2018

Related Posts

Leave a Comment