गुरुग्राम के एक निजी स्कूल की तरह वडोदरा के स्कूल में भी एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। माना जा रहा है कि छात्रों के बीच चल रही गुटबाजी के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। वारदात में एक से अधिक छात्रों के शामिल होने की आशंका है।
वडोदरा पुलिस ने बताया कि शहर के बरानपुरा में भारती हाई स्कूल में शुक्रवार दोपहर नौवीं कक्षा के छात्र देव भगवानदास तदवी (14) की चाकू घोंपकर हत्या होने से सनसनी मच गई। छात्र का शव बाथरूम में पड़ा मिला है। उसके शव के पास उसका बैग और खून से सना चाकू मिला है।
बैग से पानी की एक बोतल भी मिली है जिसमें मिर्च पाउडर मिला हुआ है। मृत छात्र के सिर व शरीर के अन्य भागों पर हथियार से घाव के करीब 10 निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि लंच के समय देव का किसी बात को लेकर 10वीं के एक छात्र से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसका शव बाथरूम में मिला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और स्कूल परिसर की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है।
जांच में फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की मदद भी ली जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही हत्या आरोपितों को पकड़ लेगी। देव ने इस स्कूल में सिर्फ एक हफ्ते पहले ही दाखिला लिया था। वह यहां अपने मामा के घर में रहता था। उसके माता-पिता आणंद कस्बे में रहते हैं।
मालूम हो कि सितंबर 2017 में गुरुग्राम की एक निजी स्कूल में भी एक छात्र की इसी तरह हत्या कर दी गई थी।

 

23-Jun-2018

Related Posts

Leave a Comment