दिल्ली  : दिल्ली में एक बेकाबू ट्रक ने सीमापुरी में रोड किनारे सो रहे 6 लोगों को रौंद डाला, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह से घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग रोड किनारे डिवाइडर पर सो रहे थे और इस बीच तेज रफ्तार ट्रक ने सबको कुचल दिया.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान52 वर्षीय करीम, 25 वर्षीय छोटे खान, 38 वर्षीय शाह आलम और 45 वर्षीय राहुल के रूप में की गई है. वहीं,  जो दो लोग घायल हैं, उनके नाम- 16 वर्षीय मनीष और 30 वर्षीय प्रदीप है. ट्रक को लेकर ड्राइवर फरार है और उसका पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक, एक अज्ञात और बेकाबू ट्रक ने करीब 1 बजकर 51 मिनट पर दिल्ली की सड़क पर यह कत्ल-ए-आम मचाया है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि सीमापुरी में डीटीसी डिपोट रेडलाइट क्रॉस करते वक्त यह ट्रक सड़क किनारे डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचल डाला. हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक अन्य को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि चौथे शख्स की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है.

21-Sep-2022

Related Posts

Leave a Comment