चिकित्सा आधार पर जमानत दी गई ,आतंकी आरोपी प्रज्ञा ठाकुर का कबड्डी वीडियो वायरल ! 

No description available.

आतंक के आरोपी भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार इंटरनेट पर उनके कबड्डी खेलने का एक वीडियो वायरल होने के बाद आलोचनाओं और आलोचनाओं का विरोध किया है। ठाकुर को चिकित्सा आधार पर जमानत दी गई थी, और कई लोगों ने सवाल नहीं किया कि क्या वास्तव में यही कारण है, यह देखते हुए कि उन्हें बच्चों के साथ कबड्डी खेलते देखा गया था।

मालेगांव विस्फोट मामले में गिरफ्तार ठाकुर को 25 अप्रैल, 2017 को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया था। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने मौजूदा भाजपा सांसद के वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) की अदालत में उनकी अगली सुनवाई कब है?”

No description available.

ठाकुर को गंभीर चिकित्सा बीमारियों का दावा करने वाले चिकित्सा आधार पर मामले की सुनवाई में उपस्थित होने से छूट दी गई है। हाल के दिनों में नवरात्रि के दौरान बास्केटबॉल और गरबा खेलने के कई वीडियो सामने आने के बाद उन्हें पिछले कुछ महीनों में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) की धारा 16 (आतंकवादी कृत्य करना) और 18 (आतंकवादी कृत्य करने की साजिश) के तहत आरोप लगाए जाने के बाद ठाकुर वर्तमान में बॉम्बे की एक अदालत में मुकदमे का सामना कर रहे हैं। उनके कृत्यों को कांग्रेस के साथ-साथ ट्विटर पर मीम्स और मजाकिया टिप्पणियों के रूप में आलोचना और आलोचना मिली है।

सियासत डॉट कॉम से साभार 

16-Oct-2021

Related Posts

Leave a Comment