यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के औद्योगीकरण और विकास को प्रदर्शित करने वाले एक राष्ट्रीय अंग्रेजी दैनिक में पूरे पृष्ठ के विज्ञापन के बाद, कोलकाता के मां फ्लाईओवर की एक तस्वीर दिखाई गई, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन पर हमला किया।

No description available.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, जो उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं, ने ट्वीट किया, “वे फर्जी विज्ञापन देते हैं, युवाओं को लेखपाल की फर्जी नौकरी की पेशकश की जाती है, अब फ्लाईओवर और कारखानों की नकली तस्वीरें दे रहे हैं और फर्जी विकास का दावा कर रहे हैं। न तो उन्हें लोगों के मुद्दों की कोई समझ है और न ही इससे उनका कोई लेना-देना है। सरकार फर्जी विज्ञापन और झूठे दावों की है।

राज्य सरकार द्वारा जारी विज्ञापन ने तृणमूल कांग्रेस की भी तीखी आलोचना की, क्योंकि कई शीर्ष मंत्रियों और नेताओं ने आदित्यनाथ पर “बंगाल में बुनियादी ढांचे के दृश्यों से चित्र चुराने” का आरोप लगाया।


रविवार को एक अंग्रेजी भाषा के प्रकाशन में विज्ञापन “ट्रांसफॉर्मिंग उत्तर प्रदेश अंडर योगी आदित्यनाथ” में आदित्यनाथ का एक फ्लाईओवर के साथ कट-आउट है जो कोलकाता के “मां फ्लाईओवर” जैसा दिखता है जो शहर के मध्य भाग को साल्ट लेक और राजारहाट से जोड़ता है। शहर के उत्तरपूर्वी किनारे। छवि में कोलकाता की प्रतिष्ठित पीली टैक्सी और एक ऊंची इमारत भी है जो शहर में मां फ्लाईओवर के बगल में एक पांच सितारा होटल जैसा दिखता है।

हालाँकि, अंग्रेजी दैनिक ने बाद में एक बयान जारी किया जिसमें स्वीकार किया गया कि दोष समाचार पत्रों की मार्केटिंग और विज्ञापन टीम का है। बयान में कहा गया है, “अखबार के विपणन विभाग द्वारा उत्तर प्रदेश पर विज्ञापन के कवर कोलाज में अनजाने में एक गलत छवि शामिल की गई थी। त्रुटि के लिए गहरा खेद है और कागज के सभी डिजिटल संस्करणों में छवि को हटा दिया गया है।

 
13-Sep-2021

Related Posts

Leave a Comment