Report:Pooja Singh

Place: Pilibhit  

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बड़ा हादसा हुआ है। पीलीभीत के पुरानपुर इलाके में बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हुई है, जिसमें 8 लोगों की मौत हो चुकी है और 32 लोग घायल हो चुके हैं। इस बात की जानकारी पीलीभीत के एसपी ने दी है। यह बस पूरनपुर खुटार हाईवे पर लखनऊ के केसरबाग डिपो की  थी, जिसकी  टक्कर पिकअप से हो गई और यह हादसा हो गया। सूचना पर एसपी जयप्रकाश समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला गया। हालत गंभीर होने पर दस लोगों को रेफर किया गया है।

हादसा शनिवार सुबह तीन बजे पूरनपुर खुटार हाईवे पर हुआ। लखनऊ के केसरबाग डिपो की बस सवारियां लेकर पीलीभीत की ओर आ रही थी। रास्ते में सेहरामऊ उत्तरी के समीप बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस और पिकअप में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई।

हादसे की सूचना पर एसपी समेत पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू कर यात्रियों को बाहर निकाला लेकिन तब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी। एसपी जयप्रकाश ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ बैठे यात्रियों के मुताबिक मृतक लखनऊ के बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, अब तक पांच लोगों की शिनाख्त कर ली गई है, जबकि तीन के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिली है।

1. कलावती, पत्नी मोहन बहादुर, निवासी महानगर लखनऊ।
2- मोहन बहादुर, पुत्र नेत्र बहादुर, निवासी महानगर लखनऊ
3-दीपा विश्वास, पत्नी ललित विश्वास, निवासी मोहल्ला विजयनगर आशाराम बापू रोड लखनऊ
4- नवाब, पुत्र उत्तम सिंह, निवासी बंजरिया नानपारा जिला बहराइच
5- श्याम, निवासी गोमतीनगर लखनऊ

 

 

17-Oct-2020

Related Posts

Leave a Comment