मीडिया रिपोर्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से धोखाधड़ी के एक केस में पूछताछ के लिए यूपी पुलिस मुंबई उनके घर पहुंची. सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्होंने पिछले साल दिल्ली में एक इवेंट के लिए 24 लाख रुपये की फीस ली थी, लेकिन वो उस प्रोग्राम में परफॉर्म करने के लिए नहीं पहुचीं. इस प्रोग्राम की पूरी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन सोनाक्षी ऐन मौके पर नहीं गईं.

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुरादाबाद पुलिस स्टेशन में धोखधड़ी का केस दर्ज है, जिस सिलसिले में यूपी पुलिस पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची. इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने फरवरी 2018 में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुरादाबाद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था.

जब, मुरादाबाद पुलिस मामले की जांच करने गुरुवार को सोनाक्षी के घर पहुंची तो वो घर में मौजूद नहीं थीं. जुहू पुलिस स्टेशन के एक ऑफिसर ने मुंबई मिरर को बताया, "मुरादाबाद पुलिस ने गुरुवार को हमसे सपोर्ट मांगा था. हमने उन्हें जितनी जरूरत थी उतनी मैन पावर दी और वो सोनाक्षी सिन्हा के घर उनका बयान रिकॉर्ड करने गए. वह वहां मौजूद नहीं थी, इसलिए पुलिस को शुक्रवार को फिर से उनके घर जाना होगा.

सोनाक्षी सिन्हा के प्रवक्ता ने इस केस पर सफाई देते हुए कहा-

सोनाक्षी ईमानदार वर्कर है और उन्होंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया. उसके खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं. यह उनकी इमेज खराब करने का तरीका है और न ही सोनाक्षी, न ही उनकी टीम ऐसा होने देगी. हमारे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है और हम अधिकारियों के साथ बहुत कॉपरेटिव हैं.

सोनाक्षी सिन्हा पर बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था , जो कि इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं.

12-Jul-2019

Related Posts

Leave a Comment