अलीगढ :कस्बे में आज लोगों का जमावड़ा हो सकता है। हालांकि किसी संगठन की ओर से किसी तरह की अपील जारी नहीं की गई है। बस बच्ची के पिता की ओर से आह्वान किया गया है। जिसमें खुफिया एजेंसियों व पुलिस को भीड़ जुटने का अंदेशा है।

इस भीड़ की आड़ में कहीं कोई माहौल न बिगाड़ दे, इसके लिए पुलिस प्रशासनिक स्तर से तगड़ी तैयारी की जा रही है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर साइबर सैल की ओर से नजर रखी जा रही है।
वहीं पुलिस, पीएसी व आरएएफ तैनाती के इंतजाम किए जा रहे हैं। यह भी देखा जा रहा है कि 9 जून को किन बिंदुओं पर सुरक्षा कमजोर रही थी। वहां और क्या इंतजाम किए जा सकते हैं।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, परिवार की ओर से बुधवार को शुद्धि यज्ञ प्रस्तावित है। परिवार की ओर से लोगों से शामिल होने का आह्वान भी किया गया है। इसे लेकर अंदेशा है कि यहां भीड़ जमा हो सकती है।

डीएम चंद्रभूषण सिंह के अनुसार कस्बे में पर्याप्त मात्रा में फोर्स तैनात रहेगी। दो कंपनी आरएएफ तैनात की जा रही हैं। इसके अलावा पुलिस व पुलिस भी रहेगी। लोग आएं, संवेदना जताएं। मगर किसी को कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। वहीं एसएसपी के अनुसार सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।
मीडिया इन पुट 

12-Jun-2019

Related Posts

Leave a Comment