गायिका अलका याग्निक को नहीं दे रहा सुनाई, फैंस चिंतित...

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर गायिका अलका याग्निक जिनके गाने आज लोगों की जुबान पर गुनगुनाए जाते सुना जा सकते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गायक और गायिकाएं आईं लेकिन इस सब के बीच अलका याग्निक ने अपना अलग ही मकाम बनाया है।

गायिका अलका याग्निक को नहीं दे रहा सुनाई, फैंस चिंतित...

फ्लाइट से बाहर निकलते समय हुईं वायरल अटैक की शिकार

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर गायिका अलका याग्निक जिनके गाने आज लोगों की जुबान पर गुनगुनाए जाते सुना जा सकते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गायक और गायिकाएं आईं लेकिन इस सब के बीच अलका याग्निक ने अपना अलग ही मकाम बनाया है। 90 के दशक की क्वीन ऑफ प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक इन दिनों बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। अलका एक एक वायरल अटैक का शिकार हो गई हैं जिसके बाद वह ठीक तरह से सुन नहीं पा रही हैं। यह खबर सामने आने के बाद उनके चाहने वाले उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।

अपनी आवाज के जादू से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली अलका के साथ ऐसा कुछ होगा ऐसा किसी ने सोच भी नहीं था। उनका देश की सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिकाओं में गिना जाता है। अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी तबीयत के बारे में बताया है। उन्होंने एक लंबा नोट लिखकर शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी दुर्लभ बीमारी के बारे में बताया जिस कारण उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है।

अलका ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे प्यारे फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों. कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं। थोड़ी हिम्मत जुटाने के बाद, अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए, इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं।

अलका आगे लिखती हैं कि डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उनको रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज बीमारी हो गई है जो एक वायरल अटैक की वजह से हुई है। अलका कहती हैं कि इस बड़े सेटबैक ने मुझे शॉक कर दिया है। मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, इस बीच आप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा। आखिर में उन्होंने लिखा कि फैंस और युवा सहकर्मियों को मैं कहना चाहती हूं कि बहुत तेज आवाज में संगीत सुनने और हेडफोन सुनने से बचें। अलका ने अपने पेशेवर जीवन से जुड़े स्वास्थ्य जोखिमों के बारे में और ज्यादा जानकारी साझा करने की इच्छा भी व्यक्त की है। उनके इस भावुक पोस्ट पर सेलेब्स और उनके फैंस उनके जल्द अच्छे होने की दुआएं मांग रहे हैं।

अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने लिखा- आपके लिए बहुत सारा प्यार और ढेर सारी दुआएं और आशीर्वाद। आपको जल्द ही स्वस्थ होने और अपने आपको सुंदर और स्वस्थ बनाने के लिए सारी शक्ति मिलेगी। सोनू निगम ने भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है। अलका के फैंस भी उनकी बीमारी को लेकर चिंतित हैं और उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।(एजेंसी)