सनी देओल की ‘गदर 2’ की धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग, 11 को होगी रिलीज

मुंबई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग पर कई पॉजिटिव खबरें आ...

सनी देओल की ‘गदर 2’ की धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग, 11 को होगी रिलीज

मुंबई

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग पर कई पॉजिटिव खबरें आ रही हैं। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट करके दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने जयपुर के सिनेमाघर का जिक्र किया है, जो पूरे वीक के लिए येलो है। उनके ट्वीट पर कई लोगों ने अपने शहर के थिएटर्स की रिपोर्ट तो कुछ ने स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं।

इसके साथ अनिल शर्मा ने दर्शकों को खुशखबरी दी है कि गाना 'मैं निकला…' 3 अगस्त को रिलीज होगा। उन्होंने इसका टीजर शेयर कर दिया है। अनिल शर्मा ने जबसे गदर के सीक्वल की खबर सुनाई है, सिनेप्रेमी एक्साइटेड हैं। वह लगातर दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए कुछ न कुछ अपडेट दे रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। अब अनिल शर्मा ने ट्वीट किया है, अभी बुक माई शो देखा। जयपुर का राज मंदिर पूरे हफ्ते के लिए येलो (तेजी से सीटें भर रही हैं) है। गदर 2 पर ईश्वर मेहरबान हैं। जबरदस्त बुकिंग जबकि बड़ी चेन आइनॉक्स, पीवीआर और दूसरे मल्टीप्लेक्स अभी नहीं खुले। दर्शकों का आभार। 

अनिल के पोस्ट पर दर्शक अपने शहरों का हाल लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, हिसार सनसिटी में तेजी से भर रहे हैं। एक ने लिखा है, सरजी राजमंदिर तो फुल है ही गोलछा और कोहिनूर भी 80 फीसदी फुल हो चुके हैं। एक कमेंट है, हाइप तो जबरदस्त है। उम्मीद है फिल्म कम से कम देखने लायक होगी वर्ना यह आपके साइड से बड़ी चूक होगी। इस पोस्ट पर कई लोगों ने गाना रिलीज करने की मांग की थी। अब अनिल शर्मा टीजर भी शेयर कर चुके हैं। मैं निकला गड्डी लेके गाना 3 अगस्त को रिलीज होगा।